Drop Down & Discription Scroll

आवश्कता है पूरे भारत के हर शहर से Female की जो www.marketmycity.com के लिए अपने शहर की हर दूकान व हर कारोबारी के व अन्य रजिस्ट्रेशन, सैलरी या कमिशन बेसिस कर सके *** कमाएं 20,000/- से 50,000/- रुपय प्रति महीना या इससे भी अधिक, पार्ट-टाईम, फुल-टाईम, घर बैठे या अपने किसी भी कारोबार को करते हुए "Market My City" के रजिस्ट्रेशन ऑफिसर बनकर, तुरंत रिश्ते के लिए विवाह योग्य युवक-युवतियों व अन्य कई प्रकार के रजिस्ट्रेशन करके, संपर्क करें Email: info@marketmycity.com या हमारे Franchise:- rsehgalhry@gmail.com पर, मोबाईल नं. 09034691440, 09255729548 ***

Formula For Success Business

कारोबार की कामयाबी के लिए फार्मूला

Formula For Success Business
कारोबार की कामयाबी के लिए फार्मूला

            आज मोबाईल इंटरनेट का युग आ चुका है। मोबाईल फोन का इस्तेमाल तो आज लगभग सभी लोग करने लगे हैं। आज सभी जानते हैं की मोबाईल फोन के बिना जीवन अधूरा है। मगर इंटरनेट का इस्तेमाल हमारे देश में बहुत ही कम लोग कर रहे हैं। और जो लोग कर रहे हैं, जीवन का असली आनंद तो वो ही ले रहे हैं, क्योंकि आज समय की मांग है इंटरनेट, इंटरनेट के बिना हर बिजनस अथवा कारोबार अधूरा है। कैसे मैं आपको बताता हूँ:-
            उदाहरण के तौर पर एक आदमी अपने शहर की गली, मोहल्ले या बाज़ार में एक दुकान बना लेता है, और उसके बाद उसे हर रोज सुबह साफ-सफाई करके ग्राहक की इंतज़ार में रात तक बैठना पड़ता है। यानी सुबह से लेकर रात तक और फिर कोई छुट्टी नहीं, कोई रिटायरमेंट नहीं, बस पूरी जिंदगी यही सिलसिला इसी तरह चलता रहता है। आज के युग में बस इतना ही काफी नहीं होता। जैसा की हम जानते है कि एक गाड़ी हमें हर मंजिल तक पहुंचा सकती है। मगर उसको चलाना (Driving) न आए तो सब बेकार है! इसी तरह लोग दुकान अथवा कोई भी कारोबार शुरू तो कर लेते है, लाखों रूपया भी लगा देते है, मगर चलाना नहीं आता, तो सब बेकार है। इसलिए आज के युग में किसी भी दुकान अथवा कारोबार को, चाहे वो छोटा हो या बड़ा या मिस्त्री, मज़दूर हो या ठेकेदार (बिना दुकानदारी का ओपन काम करने वाले लोग) को अपना कारोबार अच्छे तरीके से चलाने के लिए एडवरटाईजिंग करवाना बहुत ज़रुरी होता है, एडवरटाईजिंग मतलब अधिक से अधिक लोगों को अपने कारोबार की जानकारी देना क्योंकि जितने अधिक लोगों तक हम अपने कारोबार की जानकारी पहुँचाएँगे उतने ही अधिक लोग हमारे कारोबार के साथ जुड़ते चले जाएँगे, जिससे हमारी इन्कम भी बढ़ती चली जाएगी और स्टेटस भी बनेगा।
            अब बात आती है एडवरटाईजिंग की, एडवरटाईजिंग कहां और कैसे करवाई जाए यह निर्भर करता है अपने कारोबार पर जैसे की आपका कारोबार इंटरनेशनल लेवल का है तो एडवरटाईजिंग- नेशनल, इंटरनेशनल TV चैनलों, अख़बारों, पोस्टरों, व अन्य सभी साधनों के द्वारा करवाई जा सकती है और यदि कारोबार स्टेट लेवल का है तो स्टेट लेवल के TV चैनलों, अख़बारों, पोस्टरों, व अन्य साधनों के द्वारा करवाई जा सकती है और यदि आपका कारोबार सिटी लेवल का है तो आप लोकल TV (केबल) चैनल व अखबार इत्यादि का सहारा ले सकते हैं‍‌। आज नेशनल व इंटरनेशनल लेवल के कारोबार की एडवरटाईजिंग का खर्च लाखों रुपये सालाना पड़ता है जबकि दुकान अथवा सिटी लेवल के छोटे कारोबार की एडवरटाईजिंग का खर्च भी कम से कम 40 से 50 हज़ार रुपये या इससे भी अधिक सालाना हो सकता है। इस कारण दुकान अथवा छोटे कारोबार करने वाले लोग एडवरटाईजिंग पर विशेष ध्यान नहीं दे पाते क्योंकि आज के इस कम्पीटीशन के जमाने में एडवरटाईजिंग पर इतना ज्यादा खर्च अफोर्ड करना छोटा कारोबार करने वाले लोगों के लिए बहुत ही मुश्किल हो जाता है इसलिए हमने एक छोटे से शहर में दुकान अथवा कारोबार या लेबर वर्क करने वाला व्यक्ति हो या नेशनल व इंटरनेशनल लेवल पर काम करने वाला व्यक्ति हो उन सभी के लिए इस साईट www.marketmycity.com के माध्यम से एडवरटाईजिंग का बहुत ही अच्छा व सस्ता साधन दिया है जो की आम आदमी की पहुँच में होगा, मात्र 365/- रुपये सालाना देना होगा जो की आपको कुल 1/- रुपया प्रति दिन का पड़ेगा और इससे आपका स्टेटस सिम्बल भी बड़ेगा, जबकि लोग आज स्टेटस सिम्बल के लिए भी लाखों रुपया खर्च कर देते हैं।
            इसलिए आज आपकी कोई भी दुकान अथवा कारोबार शहर की किसी भी गली, मोहल्ले या बाज़ार में कहीं भी हो या नया शुरू करने जा रहे हो, तो उसको चलाने के लिए www.marketmycity.com में रजिस्ट्रेशन करवाकर "Market My City" में दिखाई गई आपके अपने शहर की मेन मार्केट में अवश्य लगवाएं, जिससे आपके कारोबार को एक वेबसाईट का सहारा मिल जाएगा और देश में आपकी नई पहचान बनेगी, जिससे आपके आस-पास व देश भर के नए ग्राहक भी आपसे आसानी से सम्पर्क कर सकेंगे, इससे आपका कारोबार दिन दोगुनी, रात चोगुनी तेज़ी से बड़ता चला जाएगा। उसके बाद आप अपनी दुकान पर लगे बोर्ड पर व विजिटिंग कार्ड पर अपनी वेबसाईट का नाम अवश्य प्रिंट करवाएं और यदि कोड बुक करवाया हो तो अपना कोड नम्बर भी अवश्य प्रिंट करवाएं, जिससे दूसरे लोग भी आपके कोड से रजिस्ट्रेशन आदि करवा सकें और इससे आपकी इन्कम और स्टेंडर्ड दोनों ही बढ़ेगे।
अगर नहीं तो आज ही अपनी दुकान अथवा कारोबार अपने शहर की इस ऑनलाईन मार्केट "marketmycity" में लगवाएं और स्टेटस के साथ अपनी इन्कम बढ़ाएँ!
            www.marketmycity.com में कोड बुक करवाने के लाभ:-
  • आप "Market My City" में अन्य लोगो के कमिशन बेसिज़ रजिस्ट्रेशन जैसे:-कोड बुकिंग, बिजनस रजिस्ट्रेशन, प्रॉपर्टी एवं विवाहिक रजिस्ट्रेशन, विज्ञापन व अन्य कई प्रकार के रजिस्ट्रेशन करके असीमित पैसा कमा सकते हैं।
  • आप "Market My City" में प्रॉपर्टी सेल परचेज व मैट्रिमोनियल सर्विस के द्वारा भी असीमित पैसा कमा सकते हैं।
  • आपका कोड "Market My City" में ऑनलाईन किया जाएगा, जिससे पूरे देश में कोई भी व्यक्ति किसी भी रजिस्ट्रेशन के लिए रिफरेन्स कॉलम में आपका कोड डालता है तो उसका भी कमीशन आपको दिया जाएगा, जिससे आप बिना कुछ किये, घर बैठे, असीमित पैसा कमा सकते हैं।
  • आपके कोड के द्वारा जितने अधिक रजिस्ट्रेशन होंगे, उतने ही आपके कोड की कीमत बढ़ती चली जाएगी और आप अपना कोड किसी भी दूसरे व्यक्ति को रीसेल (Resale) करके भी असीमित पैसा कमा सकते हैं।