Drop Down & Discription Scroll

आवश्कता है पूरे भारत के हर शहर से Female की जो www.marketmycity.com के लिए अपने शहर की हर दूकान व हर कारोबारी के व अन्य रजिस्ट्रेशन, सैलरी या कमिशन बेसिस कर सके *** कमाएं 20,000/- से 50,000/- रुपय प्रति महीना या इससे भी अधिक, पार्ट-टाईम, फुल-टाईम, घर बैठे या अपने किसी भी कारोबार को करते हुए "Market My City" के रजिस्ट्रेशन ऑफिसर बनकर, तुरंत रिश्ते के लिए विवाह योग्य युवक-युवतियों व अन्य कई प्रकार के रजिस्ट्रेशन करके, संपर्क करें Email: info@marketmycity.com या हमारे Franchise:- rsehgalhry@gmail.com पर, मोबाईल नं. 09034691440, 09255729548 ***

Padhaee Ke Saath Karen Kamaee

अब "पढ़ाई के साथ करें कमाई" डिजिटल लाईफ के साथ

Enjoy studying with earnings and participate in the earning program with a free smartphone
ऑडियो गाने, वीडियो गाने, पंजाबी सांग, मूवी, मस्ती, धूम-धड़ाका, ऑडियो कॉलिंग, वीडियो कॉलिंग, वीडियो क्लिप, फोटो शूट, ऑनलाईन शॉपिंग, SMS, Email, tweeter, facebook, Whatsapp के द्वारा दोस्तों व परिवार के लोगों से चैटिंग करना व इसके अलावा हज़ारों अनगिनत काम घर बैठे-बिठाए उंगलियों के इशारे पर करना। यह सब कुछ केवल एक Android Mobile Phone के साथ। जो की अब सबकी ज़रूरत बन चुका है। Android Mobile Phone केवल एक फोन ही नही यह टोटली Entertainment भी है। और तो और यह हमारी बहुत अच्छी इन्कम का साधन भी बन सकता है।

दोस्तों इसे कहते हैं डिजिटल लाईफ, आज की युवा पीढ़ी इस तरह से डिजिटल लाईफ जीना बेहद पसंद करने लगी है। डिजिटल लाईफ मतलब सभी कामों के साथ-साथ कमाई भी घर बैठे-बिठाए बटनों से ही हो जाए तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है। और जीवन मौज-मस्ती करते हुए गुज़रे, जीवन मे कभी कोई परेशानी न हो। और आज डिजिटल लाईफ व Entertainment के लिए सबसे उत्तम, सबसे अच्छा साधन है Android Mobile Phone, इसके बिना आज इंसान का जीवन बिलकुल अधूरा है। यह बात तो वही समझ सकता है जिसने इसे इस्तेमाल / Use किया हो। युवा ही नही बच्चे व बज़ुर्ग भी इससे अछूते नही हैं। तो आईए जानते हैं पैसा कैसे कमाएं।

www.marketmycity.com के डिपार्टमेंट "विकास बिजनेस हेल्प सेंटर" ने 10वीं क्लास से ही स्टूडेंट्स के लिए "पढ़ाई के साथ करें कमाई" कार्यक्रम की शुरुआत की है। जिसमें स्टूडेंट्स को तीन महीने तक, सभी छोटी-बड़ी दुकानों अथवा कारोबारियों व नए कारोबार की शुरुआत करने वाले लोगों की कारोबार में प्रमोशन व इन्कम बढ़ाने के लिए हर तरह से हेल्प करने की फ्री ट्रेनिंग दी जाएगी। इस कार्यक्रम में शामिल होकर स्टूडेंट्स "सीखो सिखाओ और पैसा कमाओ" के आधार पर काम करके अच्छा-ख़ासा पैसा कमा सकेंगे।

दोस्तों आज के इस टफ कंपीटिशन के दौर में ज़रूरी नहीं कि पढ़ाई पूरी करने के बाद सबको सरकारी नौकरी मिल जाए और अगर किसी व्यक्ति को कोर्स, डिग्री व सभी वकेंसियों के फॉर्म व टैस्ट देने के लिए ट्रैवलिंग खर्च सब मिला कर हज़ारों-लाखों रुपए खर्च करके सरकारी नौकरी मिल भी जाए तो दोस्तों वह अकेले ही पूरी ज़िंदगी उसमें गुज़ार देता है। एक नौकरी करने वाला व्यक्ति परिवार के किसी भी व्यक्ति को रोजगार नही दे सकता जिससे परिवार के बाकी सभी सदस्यों का पूरा जीवन रोज़गार की परेशानी में ही निकल जाता है। और रोज़गार के बिना पैसा नहीं, और पैसे के बिना जीवन नहीं, इसलिए जीवन मे सभी के लिए रोज़गार बहुत ज़रूरी है। जबकि अगर कोई व्यक्ति एक बार अपनी दुकान अथवा बिजनेस में कामयाब हो गया तो वह अपने बिजनेस का विस्तार करते हुए पूरे परिवार के सभी सदस्यों व दोस्तों को भी उसमे शामिल कर सकता है। जिससे पूरे परिवार के सभी लोगों को जीवन भर रोज़गार की परेशानी से छुटकारा मिल जाता है। क्योंकि अगर रोज़गार है तो पैसा है, और पैसा है तो सब कुछ है। और पैसा कमाना स्कूलों में नही सिखाया जाता। इसके लिए "Vikas Business Help Center"10वीं क्लास से ही स्टूडेंट्स को सीधे ही पैसा कमाने की ट्रेनिंग फ्री में दे रही है। जिससे पढ़ाई पूरी करने के बाद अगर इनको सरकारी नौकरी न भी मिले तो वो Market My City में, ट्रेनिंग पूरी होने के बाद जब चाहें जॉब कर सकते हैं। जिससे उनको जीवन में पैसा कमाने की कभी कोई परेशानी नहीं होगी या फिर वह घर बैठे ही अपना फ्री ऑनलाईन स्टोर बनाकर भी अच्छा-खासा पैसा कमा सकेंगे यानी बेरोज़गार नहीं रहेंगे। इसलिए विशेषकर हर स्टूडेंट को यह ट्रेनिंग ज़रुर से ज़रुर करनी चाहिए जिससे आगे चलकर वह अपना पूरा जीवन मौज-मस्ती करते हुए गुज़ार सके।

इसलिए "Vikas Business Help Center" ने "पढ़ाई के साथ करें कमाई" कार्यक्रम की शुरुआत की है। इसका फ़ायदा पढ़ाई करने वाले सभी लड़के - लड़कियों व हर फ़ीमेल टीचर को ज़रूर उठाना चाहिए। तो देर किस बात की, इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए स्टूडेंट्स को अपनी ID (अपने स्कूल का प्रूफ, आधार कार्ड की कॉपी, पासपोर्ट साईज़ फ़ोटो, ईमेल आईडी, परमानेंट मोबाईल व वट्सअप नम्बर) हमारे Senior Executive के वट्सअप नम्बर 7988620283 पर सेंड करनी होगी। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए हमारे फ्रेंचाईज़ी / Franchisee के मोबाईल नम्बर पर अभी कॉल करके सम्पर्क करें और लाभ उठाएं।