Drop Down & Discription Scroll

आवश्कता है पूरे भारत के हर शहर से Female की जो www.marketmycity.com के लिए अपने शहर की हर दूकान व हर कारोबारी के व अन्य रजिस्ट्रेशन, सैलरी या कमिशन बेसिस कर सके *** कमाएं 20,000/- से 50,000/- रुपय प्रति महीना या इससे भी अधिक, पार्ट-टाईम, फुल-टाईम, घर बैठे या अपने किसी भी कारोबार को करते हुए "Market My City" के रजिस्ट्रेशन ऑफिसर बनकर, तुरंत रिश्ते के लिए विवाह योग्य युवक-युवतियों व अन्य कई प्रकार के रजिस्ट्रेशन करके, संपर्क करें Email: info@marketmycity.com या हमारे Franchise:- rsehgalhry@gmail.com पर, मोबाईल नं. 09034691440, 09255729548 ***

How To Earn Money | Paisa Kaise Kamae | पैसा कैसे कमाएं

How To Earn Money
Paisa Kaise Kamae | पैसा कैसे कमाएं

            जहां आज आम आदमी के लिए दो वक्त की रोटी कमाना भी, बहुत ही मुश्किल हो गया है। वहां हमने इसमें पैसा कमाने का बहुत ही आसान तरीका दिया है। जिससे इसमें बताए गए तरीके से काम करके, कोई भी व्यक्ति थोड़े ही समय में बड़े ही आराम से, गारंटी के साथ निश्चित ही लाखों रुपये कमा सकता है।

            वर्ना मैने ऐसे बहुत से लोगों को देखा है, और शायद आप भी ऐसे बहुत से लोगों को जानते होगे जो पैसा कमाने के लिए चाहे वो महिला हो या पुरुष, किसी भी जानकार व्यक्ति से 2 से 4 साल में कोई भी हुनर (दस्तकारी) सीखकर 5 से 10 हज़ार रूपए की प्राइवेट / Private नौकरी, कभी यहां तो कभी वहां, करके उम्र गुज़ार देते है। यानि उम्र हो जाती है 50 से 55 साल, उसके बाद शारीरिक रूप से मेहनत करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, और फिर प्राइवेट / Private नौकरी में तो आदमी जब तक मेहनत कर सकता है तब तक ही नौकरी रहेगी वर्ना नौकरी मिलना भी मुश्किल हो जाता है। या फिर कुछ लोग खुद की (अपनी) दुकान बना लेते हैं और फिर कारोबार / Business चाहे चले या न चले, पूरा जीवन उसी में ही गुज़ार देते हैं। क्योंकि जहां 2 से 4 साल कोई भी हुनर (दस्तकारी) सीखने में लग जाते हैं। वहीँ कई बार कारोबार / Business चलाने में भी सालों लग जाते हैं। इस तरह से उम्र 40 से 45 साल हो जाती है। ऐसे में यदि कारोबार / Business न चले तो दूसरा कोई और रास्ता नज़र नहीं आता और खुद का जीवन भी बोझ लगने लगता है। आज के इस युग में उस पुराने तरीके से खुद की (अपनी) दुकान अथवा कारोबार करके मुश्किल से 8 या 10% लोग ही जीवन में कामयाब होते हैं यानि कुछ पैसा कमा लेते हैं, मगर 90 से 92% लोग पूरा जीवन मर-मर के ही जीवन जीते हैं यानि घर खर्च भी बड़ी मुश्किल से चला पाते हैं। इस तरह से अधिकतर लोग अज्ञानतावश अपना खूबसूरत जीवन बर्बाद कर रहे हैं।

            मगर अब किसी को भी अपना खूबसूरत जीवन बर्बाद करने की ज़रुरत नहीं पड़ेगी और जो लोग अपना जीवन बर्बाद कर चुके हैं वह भी अपना जीवन फिर से खुशहाल बना सकते हैं। इसके लिए कोई भी व्यक्ति बस यह छोटा सा बिजनेस ट्रेनिंग फार्म भरकर सबमिट / Submit करें और हमारे द्वारा रजिस्टर्ड ट्रेनर / Registered Trainer से अपना कोई भी मन - पसंद हुनर (दस्तकारी) की ट्रेनिंग / Training लेकर बन जाएं हमारे रजिस्टर्ड ट्रेनर + रजिस्ट्रेशन ऑफिसर / Registered Trainer + Registration Officer और खुद की (अपनी) दुकान बनाकर निम्नलिखित तरीकों से थोड़े ही समय में, बहुत ही आसानी से लाखों रूपए कमा सकता है।
  1. स्वयं लेबर वर्क / Labour Work करके।
  2. हमारे स्टूडेंट / Students को अपने हुनर (दस्तकारी) की ट्रेनिंग / Training देकर।
  3. अपने हुनर के अलावा इस बिजनेस ट्रेनिंग फार्म में दिये गए अन्य कई तरह के ट्रेनिंग वर्क / Training Work के लिए, ट्रेनिंग / Training लेने के इच्छुक लोगों के रजिस्ट्रेशन / Registration करके।
  4. हमारे मैट्रिमोनियल / Matrimonial के लिए विवाह योग्य युवक - युवतियों के रजिस्ट्रेशन / Registration करके।
  5. MARKETMYCITY.COM के लिए पूरे भारत के किसी भी शहर की सभी दुकानों अथवा कारोबारियों के बिजनेस रजिस्ट्रेशन / Business Registration करके।
  6. अब इस ऑनलाईन (www.marketmycity.in) स्टोर के माध्यम से, ऑनलाईन रिटेल कारोबार करके प्रमोशन के साथ पैसा कमाने के लिए हमारे फ्रंचाईज़ी या हमारे किसी भी रिटेलर से सम्पर्क करके, मात्र 10,000 रूपए में आज ही अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं।

नोट:- 3 से 5 नम्बर के वर्क / Work आप अपना रजिस्ट्रेशन / Registration करवाने के बाद से ही कर सकते हैं। यानि ट्रेनिंग / Training लेने के साथ - साथ ही पैसा कमा सकते हैं।

- ट्रेनिंग / Training लेने के इच्छुक लोग यहां क्लिक करें
- Easy Earn System / पैसा कमाने का आसान तरीका जानने के लिए यहां क्लिक करें