Drop Down & Discription Scroll

आवश्कता है पूरे भारत के हर शहर से Female की जो www.marketmycity.com के लिए अपने शहर की हर दूकान व हर कारोबारी के व अन्य रजिस्ट्रेशन, सैलरी या कमिशन बेसिस कर सके *** कमाएं 20,000/- से 50,000/- रुपय प्रति महीना या इससे भी अधिक, पार्ट-टाईम, फुल-टाईम, घर बैठे या अपने किसी भी कारोबार को करते हुए "Market My City" के रजिस्ट्रेशन ऑफिसर बनकर, तुरंत रिश्ते के लिए विवाह योग्य युवक-युवतियों व अन्य कई प्रकार के रजिस्ट्रेशन करके, संपर्क करें Email: info@marketmycity.com या हमारे Franchise:- rsehgalhry@gmail.com पर, मोबाईल नं. 09034691440, 09255729548 ***

Vikaas Business Help Center (VBHC)

Vikas Business Help Center (VBHC)

जैसा कि सब जानते हैं कि आज GST के बाद आम कारोबारियों की ज़िंदगी बद से बदतर होती जा रही है। इसी बात को देखते हुए WWW.MARKETMYCITY.COM ने विकास बिज़नेस हेल्प सेंटर (VBHC) की शुरुआत की है। VBHC ने 10वीं क्लॉस से ही स्टूडेंटों के लिए "पढ़ाई के साथ करें कमाई" कार्यक्रम की शुरुआत की है। इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी स्टूडेंट्स अच्छा खासा पैसा कमा सकेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान सभी स्टूडेंटों को तीन महीने तक प्रेक्टिकल के साथ सभी छोटे-बड़े कारोबारियों की, कारोबार की प्रमोशन व इन्कम बढ़ाने में हेल्प करने व बेसिक कम्प्यूटर की फ्री ट्रेनिंग दी जाएगी।

इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए स्टूडेंट्स को अपनी ID (आधार कार्ड की कॉपी, पासपोर्ट साईज़ फ़ोटो, ईमेल आईडी, परमानेंट मोबाईल व वट्सअप नम्बर) हमारे Senior Executive के वट्सअप नम्बर 7988620283 पर सेंड करनी होगी। अधिक जानकारी के लिए हमारे Franchisee के मोबाईल नम्बर 9034691440 पर कॉल करें।

- क्या है VBHC

1:- VBHC देश के हर छोटे-बड़े करोबारियों की उनके कारोबार में इन्कम बढ़ाने के लिए व कोई भी नए कारोबार अथवा दुकान की शुरुआत करने वाले लोगों की हर तरीके से हेल्प करेगी। जैसा कि भारत देश आज डिजिटल दौर की तरफ आगे बढ़ रहा है। इसी दौर के तहत VBHC सभी कारोबारियों के लिए फ्री ऑनलाईन स्टोर बनाने जा रहा है क्योंकि आज लोग ऑनलाईन शॉपिंग करने लगे हैं। और यह अच्छा भी है, क्योंकि इससे लोग अपना कीमती समय और पैसा भी बचा सकते हैं। और वह बचाया हुआ कीमती समय अपने कारोबार में लगाकर और अधिक पैसा कमा सकते हैं।

2:- VBHC, अपनी सभी टीमों के साथ पूरे भारत के हर शहर, हर गांव व हर दुकान पर जाकर लोगों को, अपने ही शहर की ऑनलाईन मार्किट से ऑनलाईन शॉपिंग करने के बहुत सारे फायदे बताकर जागरूक भी कर रहा है। जिससे लोग अपने ही शहर की ऑनलाईन मार्किट से बड़ी ही आसानी से ऑनलाईन, ऑफलाईन व फ़ोनलाईन शॉपिंग कर सकेंगे।

इसलिए VBHC की इस शुरुआत का छोटे से खर्च में बहुत बड़ा फायदा हर छोटे-बड़े कारोबारी व कोई भी छोटा-बड़ा काम करने वाले दुकानदार को ज़रूर से ज़रूर उठाना चाहिए।