Drop Down & Discription Scroll

आवश्कता है पूरे भारत के हर शहर से Female की जो www.marketmycity.com के लिए अपने शहर की हर दूकान व हर कारोबारी के व अन्य रजिस्ट्रेशन, सैलरी या कमिशन बेसिस कर सके *** कमाएं 20,000/- से 50,000/- रुपय प्रति महीना या इससे भी अधिक, पार्ट-टाईम, फुल-टाईम, घर बैठे या अपने किसी भी कारोबार को करते हुए "Market My City" के रजिस्ट्रेशन ऑफिसर बनकर, तुरंत रिश्ते के लिए विवाह योग्य युवक-युवतियों व अन्य कई प्रकार के रजिस्ट्रेशन करके, संपर्क करें Email: info@marketmycity.com या हमारे Franchise:- rsehgalhry@gmail.com पर, मोबाईल नं. 09034691440, 09255729548 ***

Aapke Swaal, Hamare Jwaab

Aapke Swaal, Hamare Jwaab

प्रश्न:- पैसा कमाने का आसान तरीका बताएँ?

उत्तर:- www.marketmycity.com पर विज़िट करके कोड बुकिंग फॉर्म सबमिट करें या हमारे फ्रंचाईज़ी से या किसी भी शहर के रजिस्ट्रेशन ऑफिसर से संपर्क करें और रजिस्ट्रेशन ऑफिसर बनकर अपने या पूरे भारत के किसी भी शहर की सभी दुकानों अथवा कारोबारियों के व प्रॉपर्टी सेल, मैट्रिमोनियल व हमारे ट्रेनिंग सेंटर से किसी भी कारोबार की ट्रेनिंग लेने के इच्छुक व्यक्तियों के रजिस्ट्रेशन करवाकर या Market My City में काम करने के इच्छुक व्यक्तियों के कोड बुक करवाकर खूब पैसा कमाएं!
*****
प्रश्न:- मैंने अपने शहर में दुकान बनाकर लाखों रुपया लगाया, मगर काम नहीं चल रहा क्या करूं? 

उत्तर:- आपने अपनी दूकान अथवा कारोबार का www.marketmycity.com में रजिस्ट्रेशन करवाया क्या?...अगर नहीं, तो आज ही www.marketmycity.com पर विज़िट करके बिजनेस रजिस्ट्रेशन फॉर्म सबमिट करें या हमारे फ्रंचाईज़ी से या किसी भी शहर के रजिस्ट्रेशन ऑफिसर से संपर्क करके अपनी छोटी-बड़ी दूकान अथवा किसी भी कारोबार का रजिस्ट्रेशन www.marketmycity.com में करवाकर अपनी दुकान Market My City में दिखाई गई, आपके शहर की इस ऑनलाईन मेन मार्किट में लगवाएं या कोड बुक करवाकर दोहरा लाभ उठाएं और कारोबार व पैसे कमाने की टेंशन से मुक्त हो जाएं।
*****
प्रश्न:- मेरी उम्र करीब 30 साल है, मेरे पास कारोबार नहीं है क्या करूं?  

उत्तर:- आज मोबाईल इंटरनेट का ज़माना है, इसलिए www.marketmycity.com पर विज़िट करके कोड बुकिंग फॉर्म सबमिट करें या हमारे फ्रंचाईज़ी से या किसी भी शहर के रजिस्ट्रेशन ऑफिसर से संपर्क करें और रजिस्ट्रेशन ऑफिसर बनकर अपने या पूरे भारत के किसी भी शहर की सभी दुकानों अथवा कारोबारियों के व प्रॉपर्टी सेल, मैट्रिमोनियल व हमारे ट्रेनिंग सेंटर से किसी भी कारोबार की ट्रेनिंग लेने के इच्छुक व्यक्तियों के रजिस्ट्रेशन करवाकर या Market My City में काम करने के इच्छुक व्यक्तियों के कोड बुक करवाकर खूब पैसा कमाएं और मौज-मस्ती करते हुए पैसा कमाने की टेंशन से हमेशा के लिए मुक्त हो जाएँ।
*****
प्रश्न:- मैं अख़बारों व T.V पर विज्ञापनों में काफी पैसा खर्च कर चूका हूँ, मगर मेरा कारोबार नहीं चल रहा क्या करूं?
उत्तर:- www.marketmycity.com में बहुत ही कम दरों पर दोहरे लाभ के साथ विज्ञापन लगवाएं और अपना बिजनेस को उचाईयों तक ले जाएं, विज़िट करें www.marketmycity.com पर या सम्पर्क करें हमारे फ्रंचाईज़ी से या किसी भी रजिस्ट्रेशन ऑफिसर से।
*****
प्रश्न:- www.marketmycity.com की इस ऑनलाईन मार्किट में अपनी दुकान अथवा कारोबार लगवाने का क्या फायदा?
उत्तर:- www.marketmycity.com की इस ऑनलाईन मार्किट में अपनी दुकान अथवा कारोबार लगवाने के बहुत सारे फायदे हैं। बिजनेस अथवा दुकान का एक नियम होता है "जो दीखता है, वो बिकता है" जैसे:-
1:- अपने जिस काम (दुकान) को लोग, पब्लिक को दिखाने के लिए शहर की मेन मार्किट में 3 से 5 लाख रुपय सालाना किराया व अन्य हज़ारों-लाखों रूपया खर्च कर देते है जैसे:- बिजली, नौकर-चाकर, चाय-पानी व अन्य मगर फिर भी उस दुकान को केवल वही व्यक्ति ही देख पाता है जो उस मार्किट में आकर आपकी दुकान के आगे से गुज़रता है, और...हो सकता है, फिर भी उस व्यक्ति की नज़र आपकी दुकान पर न पड़े इसलिए उसी काम को लोग इस ऑनलाईन मार्किट में लाखों रुपय के बहुत बड़े फायदे के साथ मात्र 1* रुपय में लगवाकर लाखों लोगों को अपनी दुकान अथवा कारोबार दिखा सकते हैं। क्योंकि आज मोबाईल युग है इसलिए हर छोटा-बड़ा कारोबारी बहुत ही कम खर्च में बड़ी ही आसानी से हमारी इस सुविधा का लाभ उठाते हुए हर आदमी तक अपने कारोबार की पहुंच बना सकता है।
2:- दूसरा, लोग कोई भी काम करते हैं तो विज़िटिंग कार्ड ज़रूर बनवाते हैं जो की 300/- रुपय से 2,000/- रुपय तक के केवल 1,000 विज़िटिंग कार्ड ही बनते हैं, जो की हम अपने जानकारों व अपनी दुकान पर आने वाले लोगों को ही दे पाते हैं, जिसका कोई फायदा नहीं होता क्योंकि वह लोग तो हमें पहले से ही जानते है, इसलिए वह विज़िटिंग कार्ड अनजान व लाखों लोगों तक पहुंचाने का सबसे अच्छा साधन है अपने शहर की इस ऑनलाईन मार्किट www.marketmycity.com में मात्र 1* रुपय में लगवाकर लाखों लोगों तक पहुंचाएं और लाभ उठाएं।
3:- इस मार्किट में लोग घर बैठे अपने मोबाईल पर आपकी दुकान अथवा कारोबार देख सकते हैं और ज़रूरत पड़ने पर आपसे आसानी से संपर्क कर सकते हैँ।
4:- यदि आपकी दुकान शहर के किसी भी कोने में हो मगर यहां मेन मार्किट में ही लगाई जाएगी जिससे लोगों को आपकी दुकान ढूंढने में कोई परेशानी न होँ।
5:- आज लोग अपना स्टेंडर्ड पब्लिक को दिखाने के लिए भी हज़ारों-लाखों रूपया खर्च कर देते है। अब लोग मात्र 1* रूपए में ही अपने शहर की इस ऑनलाईन मेन मार्किट में अपनी दुकान अथवा कारोबार लगवाकर अपना स्टेंडर्ड पब्लिक को दिखा सकते हैं।
6:- आज मोबाईल फोन का इस्तेमाल (Use) हर कारोबारी कर रहा है अगर नहीं कर रहा तो उसे ज़रूर करना चाहिए क्योंकि इससे उसके कारोबार व इन्कम मे बढ़ोतरी हो सकती है। जानिये कैसे:- आज कुछ लोग लेबर वर्क भी कर रहे हैं जैसे:- भवन निर्माण कार्ये, मजदूरी करना, पत्थर लगाना, फाल-सीलिंग व POP, रंग-रोगन (Painter), प्लम्बर, बिजली फिटिंग (Electric), कारपेंटर, कैटरिंग, रेहड़ी लगाना व अन्य तथा टैक्सी, ऑटो व लोडिंग गाड़ियों वाले व अन्य। इन लोगों को किसी दुकान अथवा ठिकाने की ज़रूरत नहीं होती क्योंकि इन लोगों ने दूसरी जगह जाकर काम करना होता है। इन लोगों का अपने शहर की इस ऑनलाईन मार्किट में अपना फोटो सहित मोबाईल नम्बर लगवाकर बहुत बड़ा फायदा हो सकता है। क्योंकि इससे इनका मोबाईल नम्बर लाखों लोगों तक पहुँच जाएगा फिर जिस किसी को भी इनकी ज़रूरत होगी वह अपने मोबाईल के द्वारा इस ऑनलाईन मार्किट से इनका मोबाईल नम्बर देखकर इनसे आसानी से सम्पर्क कर सकेगा जिससे इनका कारोबार खूब चलेगा व इन्कम भी बढ़ेगी।


*****

प्रश्न:- मेरी उम्र करीब 32 साल हो चुकी है, और मेरी शादी नहीं हो रही है, क्या करूं?
उत्तर:- www.marketmycity.com पर विज़िट करके मैरिज रजिस्ट्रेशन फॉर्म भर कर सबमिट करें या हमारे फ्रंचाईज़ी से या किसी भी शहर के रजिस्ट्रेशन ऑफिसर से संपर्क करके Market My City के तुरंत रिश्ता मैट्रिमोनियल में अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं और घर बैठे तुरंत व मन पसंद रिश्ता पाएं।
*****